Sunday, January 22, 2023

साउथ एक्ट्रेस मंजू की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ मैरिड निकला पति !

 

कहते है कि प्यार करने की कोई सिमा नहीं होती है, जब दो लोगो को प्यार हो जाता है तो वे लोग एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कस्मे खाते है। लेकिन तमाम कोशिशो के बावजूद कुछ ही लोगों का यह सपना पूरा हो पाता है, कई लोग प्यार तो करते है लेकिन एक दूसरे से बिछड़ भी जाते है, जिसके बाद उन्हें कई चुनौतियों के साथ अपने जिन्दगी को गुजारना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें लव भी हुआ और शादी भी की। लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पायी। जी हां दरअसल, हम बात कर रहे है। साउथ के सिनेमाघरो में राज करने वाली एक्ट्रेस मंजू की। जिनकी उम्र 44 साल की है। लेकिन अभी भी उनका लुक्स लोगो के दिलो को घायल करने वाला है। उनके चेहरे की चमक देख कोई नहीं कह सकता कि उनकी उम्र 44 साल है। मंजू आज भी इतनी खूबसूरत और जवाँ दिखती हैं कि कोई डेब्यू एक्ट्रेस उनके सामने फीकी पड़ जाए। मंजू ने 17 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 1995 में आई सक्ष्यम थी। अब तक मंजू तकरीबन 40 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

1998 मे बॉयफ्रेंड दिलीप के साथ मंजू ने भाग के की थी शादी

मंजू को नेशनल, फिल्म फेयर और स्टेट जैसे कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। मंजू साउथ की सबसे टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। वे हाल ही में थुनिवु फिल्म में नजर आईं थी। जिसे लोगो ने खूब प्यार दिया था। लेकिन बात की जाए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो बताया जाता है कि मंजू ने अपने बॉयफ्रेंड दिलीप के साथ भाग के शादी की थी। 1998 में दोनों ने शादी की थी, पर ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया, और दोनों का तलाक हो गया। साल 2015 में दोनों अलग हो गए। लेकिन तलाक के पहले दिलीप मंजू से मिलने के बाद सुपरस्टार बन गए। लेकिन बाद में खबरें आई कि मंजू के साथ धोखा हुआ है। बताया जाता है कि दिलीप पहले से ही शादीशुदा थे। जिसके बाद मंजू को बहुत आहत फिल हुआ। और अलग होने का फैसला ले लिया। हलांकि उनकी एक बेटी है मीनाक्षी। मंजू अब अपने पिता के साथ रहती हैं, लेकिन एक्स-कपल अब भी बेटी की परवरिश साथ में करते हैं। लेकिन मंजू की लड़ाई यहीं समाप्त नहीं हुई बल्कि साल 2017 में केरल में एक एक्ट्रेस के अपहरण का मामला सामने आया था।

अपहरण के मामले मे जेल गए थे दिलीप 

जहां 6 लोगों ने एक एक्ट्रेस का अपहरण कर उसका योण शोषण करने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी को बताया था।  वहीं दिलीप यानी मंजू के एक्स-हसबैंड को साथ देने के लिए आरोपी पाया गया। दिलीप को पुलिस ने मुख्य आरोपी का साथ देने के लिए अरेस्ट भी किया। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। मंजू ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में कहा कि जिंदगी एक अचानक होने वाले हादसो का मेल है।  मेरी लाइफ में ऐसे कई उतार-चढ़ाव आए। लेकिन अब मैं वापस आ चुकी हूं। जैसे मैं पहले एक्टिंग, सिंगिंग, डांसिंग करती थी, फिर से करूंगी। मंजू ने पिछले इंसीडेंट पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन संकेत दिए कि वो अब पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी।


0 comments: