Thursday, December 29, 2022

अभिनेत्री तुनिशा ने मेकप रूम मे क्यों लगाई खुद को फांसी ?


 

टीवीयों के एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री, अपनी को स्टार के मेकअप रूम में मृत पाई गई थी। तुनिशा के मौत के पिछे कई ऐसे सवाल छोड़ गई है। जिसका जबाव अभी भी उलझे हुए हैं। जिनके जबाव उनके दोस्त परिवार नहीं बल्की जनता भी जानना चाहती है। महज 20 साल की उम्र में तुनिशा के मौत को गले लगाने का क्या कारण हो सकता है। उन्होंने फाँसी लगाने के लिए अपनी को स्टार सुजान खान के मेकअप रूम को ही क्यों चूना। इस तरीके के कई सवाल हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में पुलिस से उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द वो इन सभी सवालों के जबाव ढुंढ निकालेगें। तुनिशा के मौत के बाद उठ रहे कुछ ऐसे सवाल  जिसका चर्चा आज हम करने वाले है।

तुनिशा ने को स्टार के मेकअप रूम में किया आत्महत्या

दरअसल, तुनिशा ने अपने मौत से कुछ घंटों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें वह मेकअप कराती हुई नजर आ रही थी। आखिरी वीडियो में तुनिशा के बालों को सँवारा जा रहा था। ऐसे में चंद घंटो में ऐसा क्या हो गया कि तुनिशा को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। तुनिशा के मौत के बाद पुलिस ने सेट पर मौजूद यूनिट के सभी लोगों से पूछताछ की जिसमें पता चला कि एक्ट्रेस ने को स्टार के मेकअप रूम में आत्महत्या की है। शीजान जब अपना शॉट देकर मेकअप रूम में वापस लौटे, तो दरबाजा बंद था और जब दरबाजा को तोड़ा गया तो वह तुनिशा को देखकर दंग रह गए। बीस साल की उम्र में तुनिशा ने अली बाबा- दस्तान ए-काबुल में लीड रोल निभा रहीं थी। वहीं, वह फिल्मों में भी में काम कर चूकी थी। करियर के हिसाब से वह छोटी उम्र से ही अच्छा कर रही थी। तुनिशा के बारे में जितने भी लोंगो से पुलिस ने बात की, तो पता चला की वह काफी खुसमिजाज लड़की थी। सेट पर वह हमेशा मस्ती करती रहती थी।

शीजान खान को आरोपी के रूप मे पुलिस ने लिया रिमाण्ड मे 

लेकिन तुनिशा ये कदम आखिर क्यों उठाई है। इसका कोई सुराख नहीं मिल पाया है। हलांकि इस मामले में आरोपी बनाए गए को स्टार शीजान खान को चार दिन की पुलिस रिमांड में भेजा जा चुका है। आरोपी शीजान ने पुलिस को बताया है कि उनका और तुनिशा का ब्रेकअप तीन महीने के अंदर ही हो गया था। और दोनों के बीच में उम्र का भी फासला था। मुंबई के जेजे अस्पताल से टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का पार्थिव शरीर निकाला जा रहा है, कल उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट में किया जाएगा।


0 comments: